Get Rs.50 free Recharge Daily by Paytm UPI Recharge Offers.

Paytm Recharge Offers To Get Rs.50 free Recharge Daily by Paytm UPI Offers.

हैल्लो दोस्तों !! आज बात करेंगे Paytm  रिचार्ज ऑफर के बारे में। इस ऑफर  के द्वारा आप 50 रूपये का रिचार्ज डेली कर पाओगे वो भी बिलकुल फ्री मतलब ये 100% कैशबैक ऑफर है, और इस 100% कैशबैक ऑफर में आपको मैक्सिमम कैशबैक 50 रूपये का मिलेगा। ये रिचार्ज ऑफर लगभग सभी Paytm यूजर के लिए है, आप भी चेक कर सकते हो इस ऑफर Eligibility के बारे में की ये आपके लिए वैलिड है या नहीं ? चेक करने के लिए आपको पेटम अकाउंट से रिचार्ज करते समय Promo Code सेक्शन में देखना है की क्या वहाँ  पर UPIFREE50 कूपन कोड अंकित है या नहीं ? यदि हाँ तो आप भी Elegible हो इस ऑफर के लिए।


अगर आप भी एलिजिबल हो इस ऑफर के लिए तो आप निचे दिए स्टेप्स को फॉलो कर अपने नंबर पर डेली ५० रूपये का फ्री रिचार्ज कर पाओगे:

सबसे पहले आपको Paytm एप्प  को खोलकर उसके रिचार्ज सेक्शन में जाना है। फिर आपको अपना नंबर को एंटर कर अपना सर्किल एवं रिचार्ज अमाउंट को डाल देना है। और प्रोसीड कर देना है।

अब आपको "Have a Promocode" पर क्लिक करना है और वहां लिस्ट में से उपलब्ध UPIFREE50 को अप्लाई कर देना है। ( अगर UPIFREE50 आपके Promocode List में उपलब्ध नहीं है तो आप इस ऑफर के लिए योग्य नहीं हैं )
Paytm Recharge Offers,Paytm UPI Recharge Offers, paytm today recharge offer, paytm upi recharge loot offer, free recharge offer paytm,

अब आप वहाँ पर लिखा देखेंगे की "100% Cashback Will be added to Your Paytm Wallet within 24hrs" और कूपन अप्लाई हो जाने के बाद आपको अपने Paytm अकाउंट के UPI id से पेमेंट कर देना है।

जैसे ही पेमेंट Successfull  होगा आपका 50 रूपये का कैशबैक आपके पेटम वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जायेगा।


Term & Conditions :
  • इस 100% कैशबैक ऑफर में आपको मैक्सिमम 50 रूपये का ही कैशबैक मिलेगा।
  • इसमें कोई भी मिनिमम Transaction Value fixed नहीं है की आपको इतना का रिचार्ज करना ही है। ( अगर आप 10 का भी रिचार्ज करते हो ऊपर बताये कूपन को अप्लाई कर तो आपको 10 का कैशबैक मिल जायेगा क्यूंकि ये 100% कैशबैक ऑफर है। )
  • यह ऑफर प्रति दिन प्रत्येक यूजर के लिए एक बार वैद्य है। 
  • Paytm में लिंक्ड उपि से पेमेंट करना अनिवार्य है इस ऑफर के लिए एलिजिबल होने के लिए। 
  • आप अपने बैंक को Paytm एप्प के UPI सेक्शन में क्लिक कर लिंक कर सकते हो।
  • जितने अमाउंट का रिचार्ज कर रहे हो वो कुल अमाउंट आपको आपके UPI linked Bank से ही पेमेंट करना है इस ऑफर के लिए एलिजिबल होने या कैशबैक को रिसीव करने के लिए। 
  • और जैसा की आप भी जानते होंगे की Paytm में कैशबैक रिसीव करने के लिए आपको Paytm का KYC प्रोसेस को कम्पलीट करना पड़ेगा जिसे आप अपने नजदीकी Paytm KYC सेंटर में जाकर करा सकते हो या खुद से  Paytm Mini KYC कर  भी पेटम  से कैशबैक को रिसीव कर सकते हो।

Final Words :
में आशा करता हूँ की आपको Paytm Recharge Offers से जुडी सारी जानकारी मिल  गयी होगी। अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो निचे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Post:

Post a Comment