Viswasam first Look Released: जानें कब आएगी फ़िल्म ?

Viswasam First Look Poster: साउथ के जाने माने सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के नई फ़िल्म Viswasam का पोस्टर (Viswasam first Look) बृहस्पतिवार आनी की आज आ चुका है। ओर बात करें पोस्टर की तो इसमें अजित दो अवतार में दिख रहे हैं, पहले में तो नोजवान की तरह  जो कि भूरे बाल के साथ है और दूसरे में भूरे ओर सफेद बाल के साथ है, नीचे आप Viswasam के पोस्टर में आप देख सकते हो।।
viswasam-first-look-poster-released
Viswasam Poster (Image Courtesy- SathyaJyothi Twitter)

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है (Viswasam पोस्टर को देखकर) की इसमे अजित दो रोल में दिखेंगे, ऐसा इसलिए क्योकि पोस्टर में अजित दो रोल में दिख रहे हैं। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि अजित के ये दो फ़ोटो अलग अलग दृश्य का भी हो सकता है क्योंकि विस्वासम के पोस्टर में जो दो रूप दिख रहे हैं उसमें आप देख सकते हो कि उन दोनों का Background अलग अलग है। पहले Background में तो कोई का उत्सव मनाते हुए दिख रहा है और दूसरे में एक व्यस्त शहर के Road का नजारा है।



और बात करें  फिल्मो की तो Director शिवा के साथ, अजित की ये चौथी फ़िल्म है। शिवा के साथ Ajit की ओर तीन फिल्में इस प्रकार हैं; Veeram, Vedhalam और Vivegam. Viswasam में बात करें Music की तो वो है  D Imman की ओर साथ अजित के महिला साथी किरदार के रूप में हैं नयनतारा (Nayanthara).

Viswasam Release Date की बात करें तो ये पोंगसल के शुभअवसर पर Release होगा, 14 जनवरी को। #Pongal2019. जैसा कि से Sathya Jyothi Films के अधिकिरिक ट्विटर Account से Tweet कर के बताया गया है।

में आशा करता हुँ की आपको सारि जानकारी मिल गयी होगी, Viswasam film से जुड़ीं हुई। एंव साथ ही Viswasam first Look को आपनके देख लिया। अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो नीचे Comment करना ना भूलें।।

इसे भी पढ़ें; केरल में जन जीवन बदहाल, केरल को आपकी जरूरत है। मदद करें।

Post a Comment